दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड की जांच में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। सुराग की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीम को बृहस्पतिवार को मुंबई, उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश गई हैं। पुलिस टीमें वहां होटल की डिटेल खंगालेंगी। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को भी तलाशी अभियान चलाया। दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने पूरी दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि अलग इनके इलाके में कोई लावारिस शव व शरीर के टुकड़े बरामद हुए हैं तो तुरंत बताया जाए। इस मामले में दक्षिणी रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त मीनू चौधरी ने अहम फैसले लिए। वहीं, जांच में ये भी सामने आया है कि दरिंदे आफताब अमीन पूनावाला व श्रद्धा वालकर के बीच पिछले दो वर्ष से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। वह शुरू से ही श्रद्धा के साथ यानि वर्ष 2020 से ही मारपीट करता था।

एक बार तो उसने श्रद्धा के साथ इतनी मारपीट की थी उसे तीन दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।एक बार पिटाई के बाद श्रद्धा ने अपने टीम लीडर को बताया था कि उसके बदन में दर्द हो रहा है।ये खुलासा श्रद्धा व उसके टीम लीडर करण भक्की की व्हाट्सएप चैट सामने आने से हुआ है।शुक्रवार को ये चैट टीम लीडर ने सोशल मीडिया पर लीक की है। इसके अलावा श्रद्धा का चोट लगा हुआ चेहरा भी शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्रद्धा का चोट लगा चेहरा उसके दोस्त ने वायरल किया है। दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के साथ मारपीट करने के एंगल से भी जांच शुरू की है।

श्रद्धा व करण भक्की के साथ हुई ये चैट 24 नवंबर, 2020 की है। इसमें वह तबीयत ठीक ना होने की बात बता रही है।इसी समय आफताब ने उसे पीटा था। श्रद्धा चैट में कहती है कि उसे घर जाने से सब ठीक हो गया है और वह अब बाहर जा रहा है।उसने चैट में आगे लिखा था कि मैं आज काम नहीं कर पाऊंगी,क्योंकि कल हुई मारपीट की वजह से उसका शायद बीपी कम हो गया है।उसके शरीर में दर्द हो रहा है। बैड से उठने की शरीर में एनर्जी नहीं बची है।मुझे ये भी देखना है कि वह आज चला जाए। उसने टीम लीडर को आगे लिखा था कि उसकी वजह से जो परेशानी हो रही है और जो काम का नुकसान हो रहा है उसके लिए मैं माफी मांगती हूं।साथ ही श्रद्धा व उसे दोस्त की चैट भी सामने आई है। ये चैट दिसंबर, 2020 की है यानि उस समय की है जब आरोपी ने श्रद्धा के साथ मारपीट की थी। श्रद्धा दोस्त लक्ष्मण के साथ हो रही चैटिंग में अपनी चोट के बारे में बता रही है।

उसके चेहरे पर चोट के काफी निशान थे। श्रद्धा ने अपने चेहरे का फोटो दोस्तों को भेजा था। इस चैट में महिला मंडल मं शिकायत की बात की जा रही है। इस समय श्रद्धा तीन दिन अस्पताल में भर्ती रही थी।