नई दिल्ली। भारत के फेमस फैशन डिजाइनर के बारे में बात की जाए तो सब्यसाची मुखर्जी का नाम इसमें जरूर शामिल होगा। हिंदी सिनेमा की तमाम एक्ट्रेसेज इनके डिजाइन किए गए शादी के जोड़े और कपड़ों को पहन कर वाहवाही लूटती रहती हैं। लेकिन मेट गाला 2024 फैशन इवेंट में खुद सब्यसाची ने सारा मेला लूट लिया है।

इस इंटरनेशनल इवेंट में अपनी मौजूदगी से सब्यसाची मुखर्जी ने इतिहास रच दिया और रेड कार्पेट पर वॉक कर बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कारनामा कर दिया है।

मेट गाला में छाए सब्यसाची मुखर्जी

अक्सर देखा जाता है कि मेटा गाला फैशन इवेंट में हमेशा हॉलीवुड और बॉलीवुड की हस्तियां खासतौर पर अभिनेत्रियां अपने-अपने स्टाइलिश फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार भी आलिया भट्ट जैसी कई अदाकारों ने ये कारनामा दोहराया है।

लेकिन इनके अलावा सब्यसाची मुखर्जी की भी चर्चा खूब हो रही है। दरअसल मेट गाला कार्पेट पर वॉक करने के मामले में वह भारत के इकलौते फैशन डिजाइनर बन गए हैं। उनसे पहले कोई भी इंडियन फैशन डिजाइनर ऐसा काम नहीं कर पाया है। यही कारण है जो हर तरफ सब्यसाची मुखर्जी को लेकर बातचीत हो रही है। सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें वह अपने डैसिंग लुक से हर किसी की ध्यान खींच रहे हैं।

मोतियों की माला सब्यसाची का ट्रेंडिंग लुक

मेट गाला में सब्यसाची मुखर्जी के लुक में देखा गया है कि उनके गले में मोतियों की अलग-अलग तरह की कई मालाएं पड़ी हुई हैं। एक फैशन डिजाइनर के तौर पर उनके इस लुक की चर्चा खूब हो रही है और माना जा रहा है कि मोतियों की माला वाला ये फैशन ट्रेंड अब फैंस की पहली पसंद बनने वाला है। कुल मिलाकर कहा जाए तो उनका ये अदांज काफी शानदार है, जिसकी जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है।