नई दिल्ली राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने पर कई तरह की पाबंदिया हटा दी गई हैं, जिससे लोगों को काफी राहत मिली है। लेकिन दिल्ली में अभी तक जिम खोले जाने की अनुमति नहीं मिली है। इससे जिम एसोसिएशन के लोगों के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है।

इसी से नाराज जिम एसोसिएशन के लोगों ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। लोगों ने मांग करते हुए कहा कि दिल्ली में जिम खोले जाने की अनुमति दी जाए। केजरीवाल के आवास के बाहर लोग पोस्टर व बैनर लेकर पहुंचे थे और जिम खोले जाने की मांग को लेकर घंटों तक प्रदर्शन किया। 

करोल बाग के जिम संचालक दीपक चंदेलिया ने कहा कि हम लोग राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी तैयार करते हैं। दरअसल, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने कई सारी पाबंदियों को हटा लिया है। लेकिन, अभी जिम खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। जिससे जिम संचालकों में डीडीएमए के फैसले को लेकर नाराजगी जताई है। संचालकों का कहना है कि जिम का खर्च निकालना भी बहुत मुश्किल होता जा रहा है। कई लोग इस परिस्थिति को देखकर जिम से दूरी बना रहे हैं। संचालकों ने बताया कि हालत पहले से बुरे होते जा रहे हैं। परिवार चलाना भी परेशानी का सबब बनता जा रहा है। संचालकों का कहना है कि कई लोग जिम भी बेचने को मजबूर रहे हैं। जिम में हेल्पर, ट्रेनर सबकी हालत खराब हो रही हैं।