दिल्ली के बुराड़ी इलाके में  अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों को गोली मारी और फरार हो गए।  जिसमें एक की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृतक की पहचान 23 साल के मनोज के रूप में, जबकि घायल की पहचान 25 साल के राजा के रूप में की गई है. दोनों यहां पिंकी चौधरी कॉलोनी के निवासी हैं. राजा का अभी लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात की है, जब राजा और मनोज एक मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे.

पुलिस के मुताबिक दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उन दोनों का पीछा किया, उन पर गोली चलाई और फरार हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘दोनों घायलों का अस्पताल में उपचार हो रहा था, लेकिन बुधवार को मनोज की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह घटना पुरानी रंजिश का नतीजा है और षडयंत्रकारियों की पहचान कर ली गई है. उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा संदेह है कि साजिशकर्ताओं ने पुराना हिसाब चूकता करने के लिए शूटरों को भेजा था. हमने घटना की सीसीटीवी फुटेज बरामद कर ली है."

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.