आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपनी-अपनी तरह से न्यू ईयर का जश्न मना रहे हैं। पार्टियों से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ बस न्यू ईयर विशेज की भरमार दिखाई दे रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी एक के बाद एक सोशल मीडिया पर नए साल के स्वागत की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन ने भी न्यू ईयर के मौके पर अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस सेल्फी पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, #2022 चलो इसे अच्छी तरह से जीते हैं। इस तस्वीर को देखकर पता चल रहा है कि वे एक यॉट पर हैं  और खुद ही स्टिक से सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। उनकी नई तस्वीर को देखकर उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैन्स ने एक के बाद एक कमेंट्स करने शुरू कर दिए, फिल्म निर्माता करण जौहर ने बस "दुगु" लिखा और इसी के साथ फायर इमोजी पोस्ट की।

उनकी इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स की तो जैसे बाढ़ सी आ गई है। एक प्रशंसक वे लिखा, आग लगा रखी है तो वहीं एक और अन्य प्रशंसक ने लिखा, "ये बंदा लड़कों का भी क्रश है।"। इसके अलावा एक महिला प्रशंसक ने ऋतिक की इस पोस्ट पर लिखा, अभी सोने ही जा रही थी कि आपकी पोस्ट की नोटिफिकेशन आ गयी, अब नींद नहीं आएगी। इसी तरह से ज्यादातर फैंस फायर वाली इमोजी के साथ कमेंट्स कर रहे हैं। इस समय ऋतिक रोशन मालदीव में हैं। इसी के साथ उनके बेटे हरेन, चचेरे भाई सुरनिका, ईशान और पश्मीना भी मालदीव में हैं। 

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन आसमान के नजारे को एंजॉय करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। जहां एक तस्वीर में ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं तो वहीं एक तस्वीर में उनके बच्चे भी साथ हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ऋतिक की मां ने लिखा, चांद के साथ मेरा बेटा और सभी सितारें।