मध्य दिल्ली के करोल बाग इलाके में सोमवार सुबह एक युवती की बस की चपेट में आकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सपना यादव के रूप में हुई है। हादसा पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। प्राइवेट बस का चालक बीच सड़क पर काफी देर से बस रोके खड़ा था। जैसे ही सपना ने बस के सामने से होकर सड़क पार करने की कोशिश की अचानक चालक ने बस चला दी। आरोपी सपना को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सपना का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

सपना यादव अपने परिवार के साथ रामेश्वर पार्क, लोनी, गाजियाबाद में रहती थी। इसके परिवार में पिता बुल्ली सिंह यादव, मां सुनीता यादव के अलावा एक बड़ा भाई मनोज और छोटा भाई भूपिंदर यादव है। सपना दिल्ली के झंडेवालान स्थित एक कंपनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। रोजाना सुबह के समय वह ऑटो में सवार सवार होकर लोनी से शास्त्री पार्क आती थी। इसके बाद यहां से वह प्राइवेट बस से करोल बाग पहुंचती थी।

सोमवार सुबह वह घर से ऑफिस के लिए निकली और करोल बाग पहुंच भी गई। बस से उतरने के बाद पैदल ही सपना सड़क पर चलने लगी। उसके कुछ दूर आगे एक नीले रंग की बस बीच सड़क पर खड़ी थी। वहां पहुंचकर सपना बस के सामने ही सड़क पार करने लगी। सपना के बस के आगे आते ही चालक ने बस चला दी और वह उसे घसीटता हुआ दूर ले गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। आगे लाल बत्ती की वजह से चालक को बस रोकना पड़ी। बाद में वह वहीं पर बस छोड़कर फरार हो गया।

राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। कुछ लोगों ने दावा किया कि चालक ने जानबूझकर सपना को कुचला है। सीसीटीवी को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सपना के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवा रही है। उसके परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल सपना के परिजनों ने उसकी मौत पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। परिजनों का कहना था कि पुलिस अपना काम कर रही है। जो भी तथ्य होंगे, उसके अनुसार पुलिस आगे अपनी कार्रवाई करेगी।