दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी व हरियाणा की जेलों में बंद आकाओं के निर्देश पर देशभर में रंगदारी वसूल रहे एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। शूटर अरुण राणा उर्फ ढिल्लु दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व अन्य राज्यों की जेल में बंद आकाओं व गिरोह के सदस्यों के संपर्क में था। इनके निर्देश पर वह रंगदारी वसूलने में लगा हुआ था। इसके खिलाफ दिल्ली व हरियाणा में रंगदारी वसूलने के लिए फायरिंग करने आदि के छह से ज्यादा मामले दर्ज हैं। गिरोह सरगना काला जठेड़ी को छुड़वाने में अरुण राणा शामिल रहा है। शूटर के कब्जे से एक पिस्टल व पांच कारतूस बरामद किए गए हैं।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह के अनुसार इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार त्यागी को 17 दिसंबर को सूचना मिली थी कि गांव बाजघेरा, जिला गुरुग्राम, हरियाणा निवासी शूटर अरुण राणा(30) दिल्ली व हरियाणा में रंगदारी वसूल रहा है। वह गिरोह सरगना संदीप झझेरिया उर्फ काला जठेडी व सचिन देशवाल उर्फ भांजा के निर्देश पर रंगदारी वसूल रहा है। 

वह हथियारों के साथ व्यवसायी से रंगदारी वसूलने नजफगढ़ एरिया में जाएंगा। एसीपी ललित मोहन नेगी की देखरेख में इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार त्यागी, अजीत सिंह, एसआई राहुल खोखर व उमेश कुमार की टीम ने नजफगढ़- कापसहेड़ा रोड, चौपड़ा फार्मस बामनौली के सामने से गिरफ्तार कर लिया।