बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में चलती रहती हैं। अभिनेत्री की पिछली फिल्म 'भक्षक' दर्शकों को खूब पसंद आई थी। यह फिल्म फ्लॉप की कतार में अभिनेत्री के लिए संजीवनी साबित हुई थी। अब हाल ही में, भूमि ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें ड्रेसेस के साथ खेलने में मजा आता है और उन्होंने इसे अपना कॉलिंग कार्ड बनाने के लिए फैशन की ओर रुख किया।

बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अपनी शानदार ड्रेस चॉइस से मीडिया और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। भूमि ने मुंबई की एक युवा लड़की के रूप में फैशन के प्रति अपने प्रेम को अपनाया है और अब वह एक के बाद एक फैशन की दुनिया में धूम मचा रही हैं।

भूमि ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में कहा, “जब मैं बड़ी हो रही थी, मुझे आत्मविश्वास महसूस करने में कठिनाई होती थी, खासकर अपनी बॉडी को अपनाने में सबसे ज्यादा दिक्कत हुई थी, लेकिन इसे परिभाषित करने की बजाय, मैंने फैशन की ओर रुख किया। जैसे-जैसे मैं बड़ी होती गई, सुंदरता और फैशन के बारे में मेरा रिश्ता और समझ विकसित हुई है।''

उन्होंने आगे कहा, “यह अब सिर्फ अच्छा दिखने या रुझानों का पालन करने के बारे में नहीं है। यह मेरे व्यक्तित्व को अपनाने के बारे में है। मेरे लिए आज फैशन और सुंदरता एक ऐसा माध्यम बन गया है, जिसके जरिए मैं खुद को रिप्रजेंट कर सकती हूं और अपनी मन: स्थिति को व्यक्त कर सकती हूं!”

भूमि का फैशन सेंस इस बात का एक आदर्श उदाहरण है कि फैशन कैसे ग्लैमरस और टेस्टफुल दोनों हो सकता है। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे प्रयोग करना पसंद है। मैं बस फैशन के साथ मजा लेना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मैं इसे पूरे दिल से कर रही हूं। यही कारण है कि लोग मेरे फैशन-फॉरवर्ड बदलाव की सराहना कर रहे हैं।"