निर्देशक नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था बीते समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर इस रोमांटिक थ्रिलर को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में औरों में कहां दम था की रिलीज को आगे बढ़ाया गया, जिससे सिने प्रेमियों को कहीं न कहीं निराशा हाथ लगी। इस बीच अब अजय ने अपनी फिल्म औरों में कहां दम था की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

ऐसे में आइए जानते हैं कि अब अभिनेता की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े पर्दे पर कब दस्तक देगी। इससे पहले ये मूवी इसी महीने रिलीज होने वाली थी।

औरों में कहां दम था को मिल गई नई रिलीज डेट

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी फैंस की फेवरेट मानी जाती है। पिछले कुछ समय में दृश्यम 2 और भोला जैसी मूवीज के जरिए इन दोनों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अब औरों में कहां दम था के जरिए ये इसे दोबारा दोहराना चाहते हैं।

5 जुलाई को औरों में कहां दम था को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन किसी कारण इसे टालना पड़ा और अब इसको नई रिलीज डेट मिल गई है। शनिवार यानी आज अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। जिसके आधार पर 2 अगस्त 2024 को औरों में कहां दम था बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इससे पहले औरों में कहां दम था के ट्रेलर ने हर किसी को प्रभावित किया है। इस मूवी में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मजेंरकर जैसे कलाकार भी मौजूद हैं।

2024 अजय देवगन के नाम

औरों में कहां दम था के अलावा इस साल अजय देवगन सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे। जोकि दीवाली पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले वह शैतान और मैदान जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। जिसमें शैतान बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान फ्लॉप रही।