जिस तरह लड़कों के मन में ये इच्छा होती है की उनकी जीवनसाथी ऐसी लड़की हो जो हमेशा उनका साथ दे और वफादार रहे ऐसी ही चाहत लड़कियों के अंदर भी होती है। लड़कियां भी चाहती है की उनका होने वाला पति प्यार करने वाला हो , कैरिंग हो , और एक जिम्मेदार पति हो। आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के लड़कों के बारे में बता रहे है जो अन्य राशियों की तुलना में बेहतर पति बनते है। वैसे तो इसमें कुछ अपवाद भी हो सकते है पर इन राशियों के लड़कों कें अच्छे पति के गुण बाकि से ज्यादा पाए जाते है। यानी आप कह सकते है की इन राशियों के लड़के बनते है परफेक्ट लाइफ पार्टनर…..

 

सिंह राशि

 इस राशि के लड़के दिखने में आकर्षक होने के साथ-साथ इन राशि के लड़के काफी वफादार भी होते है। ये अपने जीवन साथी को लेकर काफी केयरिंग, रोमांटिक होते है। माना जाता है यह लोग अपनी पत्नी को हमेशा खुश रखते है। कहना गलत नहीं होगा की इस राशि के लोग अपनी पत्नी के पलकों पर बिठा कर रखते है।

 

मकर राशि

इस राशि के लड़कों का स्वभाव खुशमिजाज होता है और ये दिल के भी साफ होते है। इनका स्मार्ट लुक, बोलने का अंदाज और सकारात्मक व्यवहार लड़कियों को बहुत पसंद आता है। इसके अलावा पत्नी को सरप्राइस देना, उनकी इज्जत करना और उन्हें अपने बराबर समझना इनके बेस्ट पति होने की निशानी है।

 

कन्या राशि

 ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लड़के स्मार्ट, हैंडसम, आकर्षक होने के साथ-साथ अपनी बातों से सबका दिल जीत लेते है। राशि के लोग अपने पार्टनर को बेहद प्यार तो करते ही है साथ ही यह उनका पूरा ख्याल भी रखते है। यह अपने पार्टनर को कोई तकलीफ नहीं होने देते। माना जाता है की कन्या राशि वाले लोग अपने पार्टनर के साथ साथ अपनी फैमिली को लेकर भी काफी सजग रहते है।