मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की कई टॉप हीरोइन्‍स को डेट कर चुके हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) और इन दिनों वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ हैं. लेकिन लगता है कि अब बॉलीवुड की एक और हीरोइन का दिल रणबीर की क्‍यूटनेस के लिए धड़क रहा है... और ये हीरोइन है एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा. नहीं-नहीं, नुसरत, आलिया और रणबीर के बीच में नहीं आ रही हैं, बल्कि उन्‍होंने तो रणबीर को एक खास लुक में देखने की फरमाइश कर दी है. नुसरल भरूचा रणबीर कपूर को एक बार फिर तौलिए वाले लुक में देखना चाहती हैं.

आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2019) का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में शो के होस्‍ट आयुष्‍मान खुराना सितारों से सवाल पूछते दिख रहे हैं. आयुष्‍मान पहला सवाल विक्‍की कौशल से पूछते हैं कि वो बिग बॉस के घर में किसे देखना चाहते हैं. इसपर विक्‍की कौशल कहते हैं, 'मैं रणवीर सिंह को देखना चाहता हूं. मुझे देखना है कि ये घर उसे कैसे रोक सकता है.' इसके बाद आयुष्‍मान नुसरत से पूछते हैं, 'तुम बिग बॉस के घर में किसे तौलिए में देखना चाहती हो. इस पर नुसरत कहती हैं, 'बोल दूं... रणबीर कपूर.' तभी आयुष्‍मान उन्‍हें याद दिलाते हैं, 'आलिया यहीं बैठी हैं.' आयुष्‍मान की इस बात पर आलिया भी उंगली उठा कर रिएक्‍शन देती हैं.

आपको याद दिला दें कि अपनी पहली फिल्‍म 'सांवरिया' में रणबीर कपूर तौलिए में नजर आ चुके हैं. इस फिल्‍म में रणबीर ने एक गाने के आखिर में अपना तौलिया गिरा भी दिया था. उनका यह अवतार उस समय काफी सुर्खियों में रहा था.
बता दें कि आलिया भट्ट फिलहाल अपने पापा महेश भट्ट के साथ फिल्म 'सड़क 2' में बिजी हैं. इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म 'तख्त' का भी हिस्सा हैं. आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्‍त्र' में भी काम कर रही हैं. वहीं रणबीर की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'शमशेरा' को लेकर सुर्खियों में हैं. आईफा अवॉर्ड्स 2019, 20 अक्तूबर को कलर्स चैनल पर प्रसारित होंगे.