अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक है। उनके लिए फिल्मों में कोई सीमित दायरा नहीं है। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय का परिचय तो दिया ही है, वहीं फिल्म मुन्ना माइकल के लिए उन्होंने डांस भी सीखा। अब नवाजुद्दीन ने अपनी अगली फिल्म 'बोले चूड़ियां' के लिए रैप भी करने जा रहे हैं।
नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर अपने पहले रैप सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' का टीजर साझा किया है। नवाज ने लिखा, "अपने पहले रैप सॉन्ग के टीजर को साझा करते हुए बहुत उत्साहित हूं।" इस गाने में नवाज देसी स्टाइल में रैप करते नजर आएंगे। गाने में उनके साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हैं। देसी स्टाइल में रैप करते हुए नवाज ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा किया है।
इस रैप सॉन्ग के लिरिक्स बहुत मजेदार हैं, वहीं नवाज के गाने का तरीका भी अलग है।'
इस फिल्म का निर्देशन नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं। हाल ही मैं शम्स ने कहा कि 'जब मैंने उसे आवाज दी तो वो थोड़ा झिझक रहा था लेकिन कुमार और गाने के कंपोजर के साथ मिलकर थोड़े रिहर्सल्स के बाद वो अपनी रौ में आ गया और अब वह अपने पहले रैप सॉन्ग को रिकॉर्ड करने के लिए बहुत उत्साहित है।"
उन्होंने कहा, बहुत सारे अभिनेता अपनी फिल्मों के लिए गाना गाते हैं और सोचते हैं कि वो रैप उन्होंने भूमिका को दिमाग में रखते हुए लिखा है। हमने सोचा कि अगर नवाज ही इस गाने को गाये तो बहुत बेहतर होगा क्योंकि इसके लिए नवाज की आवाज़ बिलकुल सही है।' 
बता दें की फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ तमन्ना भाटिया होंगी। पहले खबर थी कि फिल्म में मौनी रॉय को कास्ट किया जायेगा, लेकिन निर्माताओं के साथ कुछ असहमति के कारण अब फिल्म में तमन्ना भाटिया काम करेंगी। उत्तर प्रदेश पर बनी यह फिल्म एक चूड़ी बेचने वाले की लव स्टोरी है। इस फिल्म के जरिये शम्स सिद्दीकी डायरेक्शन में आये हैं।