अलीगढ़ । मलखान सिंह जिला अस्पताल में एक डॉक्टर को मरीज से पैसे मांगना भारी पड़ गया। मंगलवार को मलखान सिंह जिला अस्पताल में महेश नवमी के अवसर पर माहेश्वरी कपल्स क्लब द्वारा आयोजित फल वितरण कार्यक्रम में भाजयुमो महानगर अध्यक्ष निखिल माहेश्वरी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। फल वितरण के दौरान एक मरीज राजू ने भाजयुमो महानगर कार्यालय प्रभारी आशीष शर्मा को रोक लिया जो उनका परिचित था। उसने उनसे कहा कि भैया मेरे पैर के पंजे का ऑपरेशन होना है जिसके 17 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं, आपकी यहां कोई जानकारी हो तो .पया कुछ पैसे कम करा दो। इसकी जानकारी आशीष शर्मा ने निखिल माहेश्वरी को दी तो उनका गुस्सा फूट गया और युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ वह सीएमएस के पास शिकायत करने जा पहुंचे और ऐसे डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। डॉक्टर और मरीज दोनों का आमना-सामना कराया गया तो मरीज ने सीधे डॉक्टर पर पैसे मांगने का आरोप लगाया। इस पर सीएमएस ने मरीज से लिखित शिकायत ले ली और डॉक्टर पर कार्यवाही करने का पूर्ण आश्वासन दिया। 
वहीं भाजयुमो महानगर अध्यक्ष निखिल माहेश्वरी का कहना है कि इस प्रकार मरीजों से पैसे लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही कराई जाएगी। ये लोग सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार के अन्य प्रकरण भी सामने आए हैं जल्द ही इन सभी प्रकरणों से स्वास्थ्य मंत्री को अवगत कराएंगे। जिससे ऐसे लोगों पर उचित कार्यवाही हो सके। 
इस दौरान भाजपा नेता राजेन्द्र वार्ष्णेय चीफ, महानगर उपाध्यक्ष राजीव रज्जी, महानगर मंत्री अजय गुप्ता, सोनू राज वाल्मीकि, नितिन काजल, उमेश माहौर,  प्रफुल मल्होत्रा, अकाशराज सिंह, जगन राधे, सुमित अन्नू पेठा, अक्षय सिंह, प्रताप वाल्मीकि, अंकित शर्मा, सचिन पेठा, करन माहौर, बब्बे माहौर, नितिन पुंढीर, बब्बे माहौर, संदीप धुरी, शिवम धुरी, शगुन वार्ष्णेय, उमेश राघव, तिलक वार्ष्णेय,विशाल ठाकुर आदि युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।