नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने फैंस के साथ बहुत ही प्यार से मिलते देखे जाते हैं. सलमान की फैन फॉलाइंग किसी भी सुपरस्टार से कहीं ज्यादा है, लेकिन आज सलमान के एक फैन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. फैन ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि सलमान खान साइकिल चला रहे थे और इस दौरान हमने उनके एक गार्ड से पूछा कि क्या वीडियो बना सकते हैं? उसकी सहमति के बाद मैं वीडियो बना रहा था कि तभी सलमान ने आकर फोन छिना और वहां से चले गए. 

सामने आए शिकायती पत्र के मुताबिक व्यक्ति एक निजी चैनल में पेशे से पत्रकार है. उसने अपने बयान में लिखा है कि सलमान के गार्ड से पूछने के बाद मैं वीडियो बना रहा था कि तभी सलमान पीछे मुड़े और अपने बाकी के लोगों को हमारी तरफ भेजा जो हमसे फोन छीनने लगे. तभी सलमान भी अपनी साइकिल से वहां आ गए और मुझसे मेरा फोन लेने लगे. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं जर्नलिस्ट हूं तो तब सलमान ने कहा कि डसन मैटर और मेरे फोन लेकर वहां से निकल गए. 
बता दें कि सलमान अक्सर अपने घर के पास साइकलिंग करते हैं. इस दौरान उनके साथ उनके बॉडी गाड्र्स भी साथ रहते हैं. शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि मैं 100 नंबर मिला ही रहा था कि तभी सलमान के बॉडीगार्ड ने आकर मेरा फोन वापस कर दिया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.