शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज यहां कहा कि भाजपा सरकार में 5 सालों ने देश का मस्तक सारी दुनिया के सामने ऊंचा हुआ है। हमने एंटी सैटेलाइट मिसाइल बना ली है जो अभी तक केबल रूस चीन और अमेरिका के पास थी आज इन्हीं 3 देशों की शक्ति में भारत शामिल हो गया है।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह यहां मीरानपुर कटरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत ने जो एंटी सैटेलाइट मिसाइल तैयार की है अगर हमारी मिसाइल को नष्ट करने के लिए कोई देश मिसाइल चलाता है तो हमारी यह मिसाइल 3 मिनट में उसे नष्ट कर देगी। उन्होंने कहा कि यह एंटी मिसाइल 2007 में ही तैयार हो जाती परंतु उस समय जब वैज्ञानिकों ने प्रधानमंत्री से पूछा तो उन्होंने कहा कि रहने दो रूस अमेरिका नाराज हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि 2008 में मुंबई में ताज होटल पर हमला हुआ कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया परंतु अभी पुलवामा में हुए हमले में हमने पाकिस्तान के घर में घुसकर मारा। जिस पर कांग्रेसी पूछ रही है कि कितने मरे तो हमने कहा कि "वीर लाशें नहीं गिनते लाशें तो गिद्ध गिनते हैंl।

सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत देश अर्थव्यवस्था के मामले में छठे स्थान पर है जबकि 2014 में 10 देशों में नौवें स्थान पर था और 5 वर्षों के बाद भारत देश पांचवें स्थान पर है। और अगर हमारी सरकार बनती रही तो 2030 में भारत रूश चीन अमेरिका में से एक को पछाड़कर टॉप 3 में स्थान बनाएगा।

गृह मंत्री ने कहा कि भारत देश को विश्व की महाशक्ति के रूप में सुपर पावर बनकर विश्वगुरु के पद पर आसीन करना चाहते हैं भारत की बढ़ती ताकत का ही नतीजा है कि आज भारतीय जनता पार्टी को मुस्लिम विरोधी कहा जाता है परंतु 57 मुस्लिम देशों के एक ऑर्गेनाइजेशन ने भारत की ओआईसी के सम्मेलन में पूरे सम्मान के साथ बुलाया है।

सपा बसपा गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा की यह धुर विरोधी दोनों पार्टियां इसलिए इकट्ठी हुई है कि मोदी को रोकना है और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री ना बन जाए परंतु नकारात्मक सोच के आधार पर कोई व्यक्ति या संस्था कामयाबी नहीं पा सकती है। जो मोदी को रोकने की बात करते हैं पहले चरण के चुनाव के रुझान से यह गठबंधन तिनके के समान उड़ गया है।

उन्होंने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि हम ₹72000 किसानों के खाते में डालेंगे परंतु हमने जो कहा है वह करके दिखाया हम किसानों को साल में ₹6000 दे रहे हैं जो किसानों के खाते में पहुंच चुका है।

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी राजीव गांधी और अब राहुल गांधी गरीबी हटाने की बात करते हैं आज तक कांग्रेस ने देश की गरीबी नहीं हटा पाए 2016 में एक सर्वे में  भारत मैं 12 करोड़ गरीब थे परंतु 5 वर्षों में हमारी सरकार ने यह गरीबी घटाकर 5 करोड़ रह गई है।

इसके अलावा राजनाथ सिंह ने अपनी सरकार की पेंशन आवास बिजली और गैस की उपलब्धियां भी जनता को गिनाई।