लखनऊ, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्य्क्ष और प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने घोसी से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। नाराज ओमप्रकाश ने इस्तीफा देने के लिए सीएम से समय मांगा है। 

शनिवार देर रात सीएम आवास में भाजपा प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री ने एक घंटे तक राजभर को समझने का प्रयास किया। मंत्री उपेंद्र तिवारी भी साथ में थे। भाजपा नेताओं ने राजभर को समझाया कि वह भाजपा के सिम्बल पर चुनाव लड़े। जिसे राजभर ने ठुकरा दिया। इसके बाद रात करीब दो बजे मंत्री उपेंद्र तिवारी राजभर को समझाने उनके आवास तक गए। इस दवाब के बाद राजभर रात में करीब तीन बजे फिर सीएम आवास पहुंच गए। उन्होंने  सीएम से मिलने की बात कही लेकिन स्टाफ ने मना कर दिया। स्टाफ से इस्तीफे का पत्र रिसीव करने को कहा लेकिन सीएम स्टाफ ने ऐसा नहीं किया।

रविवार सुबह उन्होंने फिर से सीएम आवास फोन कर इस्तीफा देने के लिए समय मांगा है। अभी सीएम ने कोई समय नहीं दिया है। माना जा रहा है कि मंगलवार को बलिया में होने वाली पार्टी की वैठक में राजभर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकते हैं।