मुंबई, मुंबई पुलिस ने शनिवार को स्पष्ट किया कि वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2019 के मैचों पर कोई खतरा नहीं है. आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में संभावित आतंकवादी हमले के बारे में शुक्रवार को अफवाह फैलाई गई थी.

अफवाहों के कारण उन लोगों में चिंता पैदा हो गई, जिन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के आईपीएल मैचों के लिए टिकट बुक कराए थे. खास कर उस मैच के लिए, जिसमें शनिवार को मुंबई इंडियंस टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मेजबानी करने वाली है. यह मुकाबला शाम 4 बजे से खेला जाएगा.
मुंबई पुलिस के पीआरओ, डीसीपी मंजुनाथ शेनगे ने स्पष्ट किया कि ये महज अफवाह है. उन्होंने कहा कि किसी हमले के संबंध में एजेंसियों के पास कोई इनपुट नहीं है. पुलिस के सूत्रों ने कहा कि यह मुंबई में आईपीएल मैचों के लिए भीड़ को प्रभावित करने के उद्देश्य से एक साजिश हो सकती है.

मुंबई पुलिस का यह स्पष्टीकरण क्रिकेट प्रशंसकों-खिलाड़ियों के अलावा मुंबई इंडियंस और आईपीएल प्रबंधन के लिए राहत बनकर आया है.

मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा, 'कल से वानखेड़े स्टेडियम में खतरे के बारे में फर्जी खबरें तैर रही हैं. वानखेड़े में आईपीएल मैचों के लिए खतरे के बारे में कोई विशेष इनपुट या खुफिया जानकारी नहीं है. कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें, मुंबई पुलिस हमेशा सतर्क है!'