हरियाणा की स्टार डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी अपनी राजनीतिक पारी को लेकर चर्चा में हैं. सपना चौधरी किस राजनीतिक पार्टी में शामिल हो रही हैं, इस पर संस्पेंस बरकरार है. पहले उनके कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन करने की खबर थी. लेकिन अब वे कांग्रेस के साथ होने से इंकार कर रही हैं. सपना के बदले तेवर ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर रखी है.

वैसे सपना की राजनीतिक मंशा का खुलासा कुछ ही दिनों में हो ही जाएगा. लेकिन सपना चौधरी से जुड़े दूसरे और भी कई सवाल हैं, जिनका लोग जवाब ढूढ़ते नजर आते हैं. 

लव लाइफ: सपना चौधरी का रिलेशनशिप स्टेट्स क्या है? इस विषय पर फैंस को आज तक कोई जानकारी नहीं मिली है. सपना का कोई बॉयफ्रेंड है या वो सिंगल हैं? ये सवाल उनके हर फैन के ज़हन में है. ना ही उन्हें कभी किसी मिस्ट्री मैन के साथ कैप्चर किया गया है. सपना की लव लाइफ से जुड़ा कोई भी अपडेट पाने के लिए फैंस बेताब हैं.
शादी: सपना चौधरी जब कम लाइमलाइट में थीं तब भी वे अपनी लव लाइफ को लेकर लो-प्रोफाइल रहती थीं. बिग बॉस 11 में आने से पहले वे कम पॉपुलर थीं. तब उनके शादीशुदा होने की चर्चा थी. खैर ये खबर महज अफवाह निकली.
फीस: सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी आज सिर्फ यूपी-हरियाणा-बिहार तक ही सीमित नहीं रह गई है. बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद उनकी स्टार वैल्यू बढ़ गई है. वे फिल्मों और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी इवेंट का हिस्सा बन रही हैं. सपना चौधरी के स्टारडम के साथ उनकी फीस का ग्राफ भी बढ़ा है. सपना चौधरी की फीस के बारे में भी लोग जानना चाहते हैं.
पर्सनल लाइफ: सपना चौधरी अपने बेबाक एटिट्यूड के लिए मशहूर हैं. वे अपने दिल की सुनती हैं और बिंदास रहती हैं. सपना चौधरी के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सभी जानते हैं. लेकिन निजी जिंदगी में वे रिजर्व रहती हैं. सपना के कौन दोस्त हैं, उनके निजी रिश्ते जैसे तमाम पहलू हैं, जिनके बारे में लोग जानना चाहते हैं. 
सपना चौधरी से जुड़े इन सवालों को गूगल पर भी सर्च किया जाता है. बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी का मेकओवर हुआ है. देसी अंदाज में रहने वाली सपना अब मॉर्डन हो चुकी हैं. उनका स्टाइल और फैशन सेंस भी बदला है.