नई दिल्ली, 90 के दशक में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है. हालांकि, दोनों ने बहुत ज्यादा फिल्मों में साथ काम नहीं किया. लेकिन फिल्म 'दिल' में दोनों की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया. माधुरी ने आमिर के 54 वें बर्थडे पर उन्हें स्पेशल तरीके से विश किया है. आमिर के लिए एक्ट्रेस ने एक खास पोस्ट लिखी है.

माधुरी ने लिखा- "मुझे अभी भी याद है जब हम फिल्म दिल की शूटिंग कर रहे थे तो आपने मेरे साथ प्रैंक किया था. आपके बर्थडे पर उन मजेदार पलों को याद करते हुए आपको शानदार दिन की शुभकामनाएं. हमेशा खुश रहिए!! 😄🙌🏻." 

बता दें कि आमिर और माधुरी ऑफ-स्क्रीन स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आमिर सेट पर कई बार प्रैंक किया करते थे. एक बार माधुरी ने बताया था कि फिल्म दिल का सॉन्ग खंभे जैसी खड़ी है की शूटिंग हो रही थी. उस दौरान आमिर ने मुझसे कहा था कि उन्हें हाथ देखना आता है. तो इस पर माधुरी ने आमिर के सामने हाथ रखा तो उन्होंने माधुरी के हाथ पर थूक दिया.

इसके बाद माधुरी ने आमिर को सेट पर हॉकी स्टिक लेकर खूब दौड़ाया था. दिल, आमिर खान बड़ी हिट थी. इसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया था.
अपने 54वें जन्मदिन को आमिर खान सेलिब्रेशन के साथ काम भी करेंगे. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान अपने बांद्रा स्थित घर में मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. बर्थडे केक काटेंगे. इसके बाद वे नॉर्थ आयरलैंड के लिए निकलेंगे. जहां बेलफेस्ट फिल्म फेस्टिवल हो रहा है.