वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आती है तब कोई बड़ा कमाल देखने को मिलता है. दोनों ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दोनों और भी कई फिल्मों में साथ काम करते नजर आए. अब 2019 में एक बार फिर से "कलंक" के जरिए, वरुण और आलिया की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी. फिल्म के टीजर लॉन्च के मौके पर दोनों कलाकारों ने शूटिंग के दौरान सेट से जुड़े अनुभव साझा किए.

वरुण ने बताया, "जब कलंक की शूटिंग शुरू की थी उस दौरान आलिया काफी एटिट्यूड में थीं. मुझे लगा दो-तीन बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं, इस वजह से ऐसा है. जब इस बारे में मैंने आलिया से पूछा तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. मैं बस अपने कैरेक्टर में हूं. एक दिन ऐसा हुआ कि मैं सेट पर थोड़ा लेट आया और मैंने सभी से इस बात के लिए माफी मांगी."

"मगर आलिया मुझसे बात नहीं कर रही थी. फिर एक सीन शूट होना था जहां पर आलिया को एक कैरेज पर चढ़ना था. मुझे पता था कि वो जरूर गिरेगी. और गिर के जाएगी किधर? मुझे ही पकड़ना है. और ऐसा ही हुआ. इसके बाद आलिया हंसी और फिर सब कुछ नॉर्मल हो गया."

आलिया ने रिएक्ट करते हुए कहा, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो ये अद्भुत है. वरुण के साथ काम करने में हमेशा खुशी होती है. मैं ये कहना चाहूंगा कि वे फिल्म में शानदार हैं."

बताते चलें कि दोनों कलाकार पर्सनल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं और शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अलावा हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. कलंक दोनों की साथ में चौथी फिल्म है. फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं.

इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं. फिल्म में दोनों कलाकारों के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी हैं.