मेष - किसी विशेष कार्य को करने की जोखिम उठाना आपके लिए चुनौतीपूर्ण होगा,मुसीबतों से पार निकल जायेंगे। चतुराई पूर्ण कार्य करें। 

 

वृषभ - निर्भीकतापूर्ण कठिनाइयों का सामना करते हुए सफलता प्राप्त होंगी,सहयोगियों के बीच मान-सम्मान बढेगा। निर्भीक होकर कार्य करें। 

 

मिथुन - किसी अतिथि के आवागमन से आपके आत्मा में प्रसन्नता बनी रहेगी,पर्यटन के अवसर आयेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

 

कर्क - शिक्षा के क्षेत्र में सोचा हुआ काम पूर्ण होगा,रोजगार के अवसर को चयन करने में दूसरों की मदद लेना पड़ेगी। समुचित निर्णय ले। 

 

सिंह - मांगलिक कार्य पूर्ण होने में संदेह है,किसी भरोसे के व्यक्ति द्वारा अचानक असहयोग करने से बना बनाया काम बिगड़ेगा। सावधानीपूर्वक कार्य करें। 

 

कन्या -माता-पिता के संग तीर्थ यात्रा के योग बन रहें है, परिवार के साथ भ्रमण के योग है,आनंद की प्राप्ति होंगी। यात्रा ना टाले  . 

 

तुला - शनि की कृपा से आपको अचानक धन का लाभ होने की सम्भावनाये बन रही है,व्यापार/रोजगार में सफलता मिलेंगी।  शनि का तेल से अभिषेक करें। 

 

वृश्चिक-  दूर देश की यात्रा करने से व्यापार में वृद्धि के योग आयेंगे,नयी व्यापार की निति निर्धारण लाभकारी रहेंगी।  योजना पर अम्ल करें।  

 

धनु - कर्ज लेने की योजना फलीभूत होंगी,परेशानियों से उभर जायेंगे,मित्रों की सलाह और सहयोग उन्नति कराएगा।कर्ज आवश्यक हो तो ही ले।  

 

मकर - साझेदारों से आपस में विवाद को देखकर आप शंसित होंगे,साझेदारी के टूटने का भय रहेंगा।मध्यस्थता ना करें। 

 

कुम्भ - अनायस की की बातों में आकर घर-परिवार के सदस्यों से विवाद करना नुकसान का कारण बनेगा। 

 

मीन - कानून की मार पड़ेगी,अदालती प्रकरण में उलझन पैदा होंगी,विधि सलाहकार के कौटिल्य व्यवाहर के कारण परेशान रहेंगे। क्रोध करने से बचें।