भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे के दौरान जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी, तब मैदान पर एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा.
महेंद्र सिंह धोनी का विकेटों के बीच दौड़ में कोई सानी नहीं और उनकी यह तेजी मैदान पर तब काम आई जब उन्होंने एक फैन को चकमा देने की कोशिश की जो सुरक्षा चक्र तोड़कर इस पूर्व कप्तान को गले लगाने के लिए मैदान पर पहुंच गया था. 
धोनी ने इस व्यक्ति को गले लगाया, लेकिन इससे पहले उन्होंने उसे काफी दौड़ाया. दूसरे वनडे के दौरान आस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने पर यह 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज विकेट के पीछे खड़ा था, तभी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की. धोनी ने मुस्कराते हुए कुछ समय तक उस फैन को दौड़ाया और इस बीच भारतीय टीम के उनके साथी इस क्षण का आनंद लेते रहे. फैन भी धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में उन्हें गले लगाने में सफल रहा. इस फैन ने धोनी के पांव भी छुए और आखिर में सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर बाहर ले आए.
जब टीम इंडिया फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी तो सभी खिलाड़ी एक साथ बीच मैदान की तरफ जा रहे थे. तभी एक शख्स मैदान में घुस जाता है. धोनी को देखकर फैन उनके पीछे दौड़ पड़ता है. फैन को देख धोनी खिलाड़ियों के बीच छिपने लगे. धोनी फैन को देखकर रोहित शर्मा के पीछे छिपने की कोशिश करते हैं. फिर फैन को देखने के बाद धोनी जोर से भागने लगते हैं.
साथी खिलाड़ियों के बीच से धोनी इतनी तेजी से दौड़े कि फैन से काफी आगे निकल गए. हालांकि विकेट के पास जाकर धोनी रुक गए और उसके बाद उनके फैन ने उन्हें गले लगाया और वापस चला गया.
बता दें कि इस मैच में धोनी कुछ खास नहीं कर पाए और शून्य पर ही पवेलियन लौट गए. लेग स्पिनर जाम्पा ने महेंद्र सिंह धोनी (शून्य) को आउट किया.