22 जनवरी को बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की पहली वेडिंग एनिवर्सरी हैं। इस मौके पर शोएब ने अपनी बीवी दीपिका को एक खूबसूरत तोहफा दिया और रोमांटिक फोटोशूट करवाया। जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं। लेकिन इससे पहले 21 फरवरी की रात को दीपिका और शोएब ने केक काटकर अपने इस खास दिन का जश्न मनाया था। इस दौरान शोएब की बहन सबा ने अपने भाई और भाभी दीपिका का एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें शोएब दीपिका के साथ ‘जोरु के गुलाम’ गाने पर डांस कर रहे थे।
 दीपिका को मिला‘जोरु के गुलाम’...
इस गाने में शोएब हंसते-मुस्कुराते हुए जोरु का गुलाम गाने पर नाच रहे हैं तो पति की ये हरकत देखकर दीपिका अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं और शोएब से इशारों में बोल रही हैं कि उन्हें जोरु का गुलाम नहीं चाहिए। ये वीडियो दीपिका के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शोएब की बहन सबा ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि गाना हर कहानी बया कर रहा है। हमें आप पर गर्व है। 
सास के साथ लगवाई मेहंदी...
इस मौके की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं जिनमें दीपिका अपनी सास के साथ मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं। इस खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए शोएब ने दीपिका के साथ अलीबाग के एक फार्म हाउस में पहुंचे। जहां उन्होंने न सिर्फ वाइफ को सरप्राइज दिया बल्कि एक रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी...
इन दोनों की लवस्टोरी दीपिका के पॉपुलर डेली शो ससुराल सिमर का से शुरू हुई थी। शादी से पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। ये दीपिका की दूसरी शादी थी। दो साल पहले दीपिका और शोएब ने टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए में हिस्सा लिया था। यहीं पर एक इमोशनल परफॉर्मेंस के बाद शोएब ने भरी महफिल में दीपिका को शादी के लिए प्रपोज कर डाला था। शोएब के प्रपोजल को देखकर दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने फौरन शोएब के प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर लिया था।