जबलपुर। काम की तलाश में भटक रही महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त हुई जब महिला अपने विकलांग साथी के साथ काम नहीं मिलने के बाद वापस आ रही थी। इसी दौरान साथी के पहचान का युवक मिला, जिससे साथी ने महिला को स्टेशन छोड़ने का आग्रह किया। रात हो चुकी थी जिसके चलते महिला युवक के साथ बैठ गई। युवक महिला को स्टेशन की बजाय अज्ञात स्थान पर ले गया। जहां महिला से मारपीट करते हुए जबरन दुष्कर्म किया और बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह महिला मौके से भाग आई और पति को पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद गोराबजार पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
पुलिस ने बताया कि क्षेत्र की ३५ वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ९ फरवरी को स्टेशन के पास अपने पति को खाना देकर वापस लौट रही थी। इस दौरान उसने पुल न. १ के पास उमेश की दुकान से विमल गुटक खरीदा। उमेश ने बोला बाई कहीं काम लगा कि नहीं तो महिला ने बताया कि एक हफ्ते से काम नहीं मिला है। उमेश ने कहा चलो तुम्हें काम बताता हूॅ।
उमेश ले गया काम दिलाने...........
महिला ने पुलिस को बताया कि उमेश अपने विकलांग वाले रिक्शे से चलने लगा। वह साथ साथ पैदल चलने लगी, रिज रोड चौराहे पहुॅचे, ठकेदार के न मिलने पर वापस आने लगे। रास्ते में उमेश का दोस्त राहुल स्वामी उर्फ अन्ना मिला, जिससे उमेश ने कहा कि समय ज्यादा हो गया है बाई को रेलवे स्टेशन छोड़ दो। उमेशी बात पर अन्ना ने छोड़ने के लिए हां कर दी।
खाली बिल्डिंग में ले गया.....
महिला ने बताया कि वह राहुल की एक्टीवा में बेैठ गयी। राहुल उसे लेखा नगर स्थित अपने घर के पास एक खाली पीली रंग की बिल्डिंग में ले गया। रात १० -३० बजे उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। मना करने पर उसके साथ मारपीट करने लगा तथा जान से मारने की धमकी देते हुये उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। वह भाग कर स्टेशन के पास पहुंची एवं पति को घटना बतायी। महिला की रिपोर्ट पर धारा  ३७६, ५०६ भादवि का अपराध आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।