लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर शनिवार शाम शारदा नदी पुल के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को साइड देते समय निजी बस का स्टेयरिंग फेल हो गया. इससे बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में बस चालक अरुण कुमार मिश्रा समेत 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 22 यात्री घायल हो गए. बताया जा रहा है कि तीन यात्रियों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

सवारियां लेकर बस लखीमपुर से पलिया आ रही थी. बस में चालक और हेल्पर समेत 35 यात्री थे. इस दौरान शारदा पुल के पास मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को साइड देते समय बस का स्टीयरिंग फेल हो गया. इससे बस अनियंत्रित होकर करीब बीस फुट गहरी खाई में पलट गई. हादसे से बस में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर जिला प्रशासन ने राहत बचाव कार्यों का निर्देश दिए.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. हादसे में बस चालक थाना निघासन के हरसिंगपुर निवासी अरुण कुमार मिश्रा (35) सहित 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 22 यात्री घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से पलिया सीएचसी भेजा, जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर 15 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.