भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर उत्तर प्रदेश में रहेंगे। अमित शाह कल सबेरे साढ़े 11 बजे महराजगंज में पार्टी संगठन के गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद वह जौनपुर के टी.डी. कालेज मैदान में पार्टी के काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। 

अमित शाह के साथ लोकसभा चुनाव के प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय भी उपस्थित रहेंगे। प्रदेश में 30 जनवरी से अवध क्षेत्र से शुरू हुए बूथ अध्यक्षों के सम्मेलनों में अमित शाह ने उनसे सीधा संवाद स्थापित कर उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए विजय मंत्र दिया। अभी तक पार्टी के अवध, कानपुर, पश्चिम व ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन सम्पन्न हो चुके हैं।
अल्पसंख्यक मोर्चा का 15 फरवरी से जनसंपर्क अभियान

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 15 फरवरी से मुस्लिम बस्तियों में जाकर जनसंपर्क अभियान शुरू करेगा। मोर्चे के पदाधिकारी अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों को बताएंगे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ-सबका विकास की नीति के तहत बगैर किसी भेदभाव के अल्पसंख्यक वर्ग को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया है। इससे उनके जीवन स्तर में सुधार हुआ है। इसलिए 2019 के चुनाव में उनका दोबारा प्रधानमंत्री बनना अल्पसंख्यकों के लिए हितकर होगा। आगामी कार्यक्रमों को तय करने के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की गुरुवार को एक बैठक हुई।