राष्ट्रीय महासचिव का नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय जाकर विधिवत कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लखनऊ आने पर अभूतपूर्व स्वागत करने की तैयारी कांग्रेस (Congress) में तेज हो गई है। पार्टी की योजना हवाई अड्डे से माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कार्यालय तक उनके ऐतिहासिक स्वागत की है। उधर, नई दिल्ली में बुधवार को भी प्रियंका गांधी की बैठकों का दौर चला। प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर समेत कई नेताओं से प्रियंका गांधी ने फीडबैक लिया।

पार्टी ने बुधवार को भी उनके आने की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की। हालांकि, प्रदेश कांग्रेस के नेता 10 और 11 फरवरी को मान कर तैयारी कर रहे हैं। गुरुवार शाम तक तारीख तय होने की संभावना है। प्रियंका गांधी के साथ पश्चिमी यूपी के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिन्धिया भी आएंगे। दोनों नेताओं के सप्ताह में चार दिन लखनऊ में प्रदेश कार्यालय में बैठने की उम्मीद है। 
सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी प्रदेश कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।य ह भी माना जा रहा है कि प्रियंका 10 या 11 फरवरी को लखनऊ आने के बाद कुछ दिन यहीं रूकेंगी। पार्टी नेताओं के मुताबिक अभी लखनऊ शहर में रोड शो जैसे किसी कार्यक्रम की उम्मीद कम है। 

हवाई अड्डे से प्रदेश कार्यालय तक उनके स्वागत में उमड़ने वाली हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ से रोड शो जैसा ही सीन होगा। पार्टी दफ्तर में साफ-सफाई और रंग रोगन दुरूस्त किया जा रहा है।