मेष - जब कही किसी कार्य को निष्पादित करने का आएगा,कार्यक्षेत्र में सहयोगी अड़ंगा लगायेगे,चिंता बनेगी।  अपनी योजना को गुप्त रखे।  

 वृष - परिश्रम का फल पाने के लिए प्रतीक्षा करना पड़ेगा,मानसिक उत्पीड़न महसूस करेंगे,परेशान रहेंगे। तनाव मुक्त रहें।  

मिथुन - काम का बोझ बढ़ेगा,विश्राम न मिलने के कारण स्वाभाव के क्रोध पैदा होने के कारण दुखी रहेंगे।  क्रोध करने। 

 कर्क - दिन शुभ होने से  अनायास धन मिलने के कारण ख़ुशी मिलेगी,घर  परिवार में आनंद का वातावरण बना रहेगा।
 
सिंह - पालतू पशु के द्वारा घात करने से चोटिल होने की सम्भावना है, किसी के रोगी होने  धन का व्यय होंगा।  इलाज में लापरवाही ना  बरतें। 

कन्या - घर का वातावरण आपके पक्ष में नहीं होने से मन में व्यथा के भाव  रहेंगे,जिद्द करने और अड़े रहने से नुकसान होगा।  विनम्र रहे।  

तुला - मेहमान के आने और मांगलिक कार्य के अचानक तय होने से अपार हर्ष परिजन सहित महसूस करेंगे,बेहद खुश रहेंगे। अपनी सेहत का ध्यान रखें।  


वृश्चिक - मनसा वाचा कर्मणा में अंतर पैदा होने से विशवास में होंगी,झूठ के सहारे आज आप अपना काम निकलने में सफल।  अपने चरित्र का  . 

धनु - वाहन से कष्ट,कर्ज होने की सम्भावना है, घोर विवाद में उलझने के कारण  कोर्ट कचहरी का सामना होगा,दंड मिलेगा। सावधानीपूर्वक वाहन चलाये। 


मकर -  दस्तावेज में हेराफेरी करना और गलत जानकारी प्रस्तुत करना मुसीबत का कारण हो सकता है,क़ानूनी प्रपंच  फसेंगे। कूटरचना करने से बचें। 

कुम्भ - कोई नयी परिसंपत्ति क्रय करने की सार्थक योजना बनेगी,बुजुर्गों के सहयोग का आश्वाशन मिलने से प्रसन्नता होंगी। बुजुर्गों से सलाह ले। 

मीन - खेलकूद में दिन बीतेगा,पर्यटन भ्रमण और आमोद प्रमोद के साधनों को पाकर अभिभूत होंगे,बिता सुनहरा काल याद आयेगा। संयमित रहें।