जानवरों से प्रेम करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को कॉकरोच से प्रेम करते देखा है। जापान में रहने वाले एक शख्स का कहना है कि उसने लगभग एक साल तक एक कॉकरोच से प्रेम किया था। इतना ही नहीं वह उस कॉकरोच को खाने पर घर से बाहर रेस्टोरेंट ले जाता था, लेकिन अब वह उसके साथ नहीं है।

25 वर्षीय युवा युता शिनोहारा इस कॉकरोच को भारी कीमत चुकाकर दक्षिण अफ्रीका से लेकर आए थे। इस कॉकरोच का नाम उसने लिसा रखा था और जब वह मर गई तो उस व्यक्ति ने उसे दफनाने के बजाय खा लिया। युता के मुताबिक, उनके और लिसा (कॉकरोच) के बीच का प्यार आध्यात्मिक था। महीने साथ रहे कॉकरोच लिसा और युता। इसके बाद लिसा की मौत हो गई।

कॉकरोच लिसा की मौत से युता को काफी दुख हुआ, लेकिन इसके बाद भी उसे हमेशा अपने साथ रखने का उपाय उसने निकाल लिया। इसके लिए वो उसे खा गया। उसका कहना है 'मैंने पूरे सम्मान के साथ उसे खा लिया। ताकि वो हमेशा मेरे दिल के करीब रहे और हमेशा के लिए शरीर के अंगों में समा जाए। अब उसे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता।' 

युता शिनोहारा से एक साक्षात्कार के दौरान पूछा गया कि क्या आप एक दूसरे से शादी करना चाहते थे तो उन्होंने जबाव में कहा कि हां वह लिसा से शादी करना चाहते थे। लेकिन एक साल के बाद वह भगवान को प्यारी हो गई। वह कहते हैं कि लिसा मेरा पहला प्यार थी और मैं उसे बहुत पसंद करता था।

वर्षीय युता कॉकरोच को भारी कीमत चुकाकर दक्षिण अफ्रीका से लेकर आए थे।