मेष - दिन के पूर्वार्ध में शत्रु पक्ष कमजोर पड़ेंगे,आपने निकटतम रिश्तेदारों की तरफ से तनाव मिलेंगा,प्रपंच से बचे। ध्यान रहें आपने पराक्रम से सफलता मिलेगी।

वृष  - व्यय में अधिकता रहेंगी,कोई भी कदम सावधानी से उठाएं,अधिक जोखिम भरें कार्यों से बचना आवश्यक है।  धन की चिंता मन को विचलित कर सकती है।

मिथुन - आपने अस्तित्व के लिए चेष्टा करना होंगा, सामाजिक अस्तित्व खतरे में है,संतान के कर्मों से पीड़ा होंगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से सहयोग लेना होंगा।

कर्क -  खाद्य पदार्थ का सेवन से पहले धयान रखें,स्वास्थ्य में खराबी होने का भाय  है, विष घात होने का डर है। शुद्धता का ध्यान रखें।

सिंह - किसी महत्वपूर्ण कार्य के सफल होने के योग है,मान सम्मान प्राप्त होंगा,अधिकारीवर्ग प्रसन्न रहेंगा। बेवजह की जिम्मेदारी लेने से बचे।

कन्या - विवेकपूर्ण निर्णय लाभ और सफलता की ओर अग्रसर करेंगे,घनिष्ठ मित्रों का सहयोग मिलेंगा।  राजकीय कार्यों को करते समय सावधानी बरतें।

तुला -कार्य की अधिकता रहेंगी,अनियमित दिनचर्या से आहार-विहार बिगड़ेगा,सिर दर्द की शिकायत पीड़ा देंगी। दिन में विश्राम करना हितकारी रहेंगा।

वृश्चिक - कार्य संसाधनों की वृद्धि होंगी, अचानक यात्रा से धनोपार्जन होंगा, आधुनिक विचारों की प्रसंशा होंगी। अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए शुभ दिन है।

धनु- संतान की चिंता मन को विचलित करेंगी,स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें,भूमि सम्बन्धी मामलों में धोखा होंगा। परेशानियों से बचने हेतु दान पुण्य करें।

मकर - संतोष एवं धैर्य के कारण शत्रुओं पर  मिलेंगी,मिथ्या आरोपों के लगने से  में मन सम्मान की कमी होंगी। आपने किये कार्यों में पारदर्शिता बनाये रखें।

कुम्भ - रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे,सहयोगी वर्ग द्वारा आपके कार्यों की सराहना होगी,चरों तरफ से बधाईयाँ मिलेंगी। जन सेवा का भाव बनाये रखें।

मीन -किसी नए कार्य की रुपरेखा बनेगी,सामाजिक कार्यों में भागीदारीके कारण,सहज ही राजलाभ हो सकता है। अनावश्यक बत्तों से बचना हितकारी है।