कपिल शर्मा शो की टीवी पर तीसरी पारी लगभग सफल मानी जा रही है. इस रविवार को गेस्ट के रूप में शो में फिल्म ठाकरे की स्टार कास्ट नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव शिरकत करेगी. प्रोमो में दिखाया गया है कि दोनों दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म ठाकरे शिवसेना के फाउंडर और कद्दावर नेता रहे बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है. 

प्रोमो में दिखाया गया है कि अमृता कपिल शर्मा से कहती हैं कि उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि वे अब कपिल शर्मा से कपल शर्मा हो गए हैं. इसलिए फ्लर्ट न करें. कपिल ने अमृता के हसबैंड आरजे अनमोल के बारे में भी बताया. अमृता छह साल बाद फिल्म ठाकरे से फिल्मों में वापसी कर रही हैं.
शो के दौरान कपिल शर्मा नवाजुद्दीन से कहते हैं कि वे एक के बाद एक बायोपिक कर रहे हैं. ठाकरे के पहले उन्होंने मंटो की बायोपिक की थी. इस पर नवाज ने मजाक में कहा- "मैं तो चाहता था कि मैरी कॉम की भी बायोपिक मैं ही करूं." कपिल ने नवाज से पूछा कि यदि उनकी बायोपिक बने, जो उसमें कितनी एक्ट्रेस होंगी.
बता दें कि कपिल शर्मा में अब तक विक्की कौशल, यामी गौतम, रणवीर सिंह, सारा अली खान, सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान, शत्रुघ्न सिन्हा आदि नजर आ चुके हैं. के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है.

कपिल की इस तीसरी पारी में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कुछ नए कलाकार मसलन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शो का हिस्सा बने हैं. रिलीज़ के पहले हफ्ते में ही द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था. कपिल ने शो पर अपने लोकप्रिय किरदार राजेश अरोड़ा की भी वापसी कराने का फैसला किया है.