Rakhi Sawant tv comeback कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत लंबे वक्त बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. राखी ने वापसी के लिए डेली सोप नहीं सुपरनेचुरल शो मनमोह‍िनी को चुना है. इस शो में राखी सावंत का रोल क्या होगा, इसकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं हुई है. लेकिन र‍िर्पोट्स के मुताब‍िक राखी इस शो में चुड़ैल का रोल प्ले करने वाली हैं.

शो मनमोहनी में अपनी एंट्री को लेकर राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया. उन्होंने कहा, "मैंने अपनी जिंदगी में कई सारी फिल्में, डांस शोज, रिएलीटी शोज किए हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब मैं किसी फिक्शन शो में दिखने वाली हूं. मेरा किरदार भी एक चुड़ैल का है जो मोहिनी की मदद करने आई है. मैं काफी समय से इस तरह के रोल की तलाश में थी. अब इस सीरियल का हिस्सा बन कर मैं काफी खुश हूं.' राखी ने ये भी खुलासा किया कि वो शो में डांस करती दिखेंगी. जहां मोहिनी कलबेलियां डांस करती दिखाई देगी, वहीं राखी गरबा करती नजर आएंगी." 


वैसे राखी ने 2006-07 में नच बल‍िए शो में डेब्यू किया था. इसके बाद राखी का स्वयंवर में अपना दूल्हा तलाशने के लिए शो में शामिल हुईं. राखी ने ब‍िग बॉस शो में भी शामिल होकर खूब रंग जमाया था. राखी बीते द‍िनों कई शोज में कैमियो करते नजर आई हैं. लेकिन किसी सुपरनैचुरल शो में राखी को होना फैंस के लिए जबरदस्त सरप्राइज है. शो मनमोह‍िनी की कहानी एक ऐसी चुड़ैल की कहानी है जो कि अपना सच्चा प्यार पाने के लिए तड़प रही है. अब देखना ये होगा कि राखी इसमें क्या नया करती हैं. वैसे राखी सावंत हाल ही में अपनी शादी की खबर की वजह से चर्चा में थीं.

राखी सावंत ने दीपक कलाल संग शादी करने का ऐलान सोशल मीड‍िया पर किया था. लेकिन शादी का समय आते-आते राखी अपनी बात से मुकर गईं. इसके पहले र‍िंग में फीमेल बॉक्सर से राखी की प‍िटाई का वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था.