मुंबई । छोटे पर्दे की सफल अदाकारा टीना दत्ता ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वे 5 सालों तक घरेलू हिंसा की शिकार रही हैं। टीना चर्चित टीवी शो 'उतरन' से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थी। हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वे पांच सालों त‍क घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं। उनका ब्‍वॉयफ्रेंड उन्‍हें पीटता था। उन्‍होंने यह भी बताया कि वे इतनें दिनों तक इसलिए खामोश रहीं क्‍योंकि वो इस रिश्‍ते को बचाना चाहती थीं। ज्ञात हो कि टीना दत्ता इन दिनों टीवी शो 'डायन' में नजर आ रही हैं। 
टीना दत्ता ने बताया मैं पांच साल तक ऐसे रिलेशन में रही जहां मुझे घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। 2015 में मैंने इस रिश्‍ते को खत्‍म कर लिया था।  टीना ने कहा, मैं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से एक कॉमन फ्रेंड जरिये मिली थीं। वो मुझे मारता भी था। मुझे अब्‍यूज़ करता था। उसने मुझे इतना परेशान किया कि मैंने मेरा कॉन्फिडेंस भी खो दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं उन्‍होंने मेरे दोस्‍तों के सामने पीटा था। मैं कभी भी अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं। लेकिन मुझे लगा अपनी बात कहने का सही समय है।
अभिनेत्री ने कहा, मैं अब दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती। अब में अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। मैं हमेशा से लव मैरिज करना चाहती थी लेकिन अब मैंने सब भगवान पर छोड़ दिया है। मैं इंडस्‍ट्री से जुड़े किसी भी शख्‍स से शादी नहीं करना चाहती हूं, खासतौर पर अभिनेता से तो बिल्‍कुल नहीं। मैं कई अभिनेताओं की असफल शादियां देख चुकी हूं। गौरतलब है कि टीना दत्‍ता ने महज 5 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। उतरन सीरीयल से उन्‍हें खास पहचान मिली थी। अब वे 'डायन' सीरीयल में नजर आ रही हैं।