नई दिल्ली: अभिनेता करणवीर बोहरा की शो 'बिग बॉस 12' में डिप्लोमेटिक होने को लेकर भले ही आलोचना की जा रही हो, लेकिन घर के 'महान प्रतियोगी' का कहना है कि वह उनमें से नहीं हूं, जो सीधे लड़ाई और गाल-गलौच करना शुरू कर दें. करणवीर ने रविवार को शो के समापन के बाद न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि जब जरूरत पड़ी तब मैंने एक स्टैंड लिया, लेकिन मैं किसी दूसरे के स्तर तक नीचे नहीं गिर सकता. मैं उनमें से नहीं हूं कि सीधे किसी से लड़ाई और गोली-गलौच शुरू कर दे और मेरा नजरिया हमेशा शांतिपूर्ण होता है."
अपने साथी प्रतियोगियों द्वारा 'महान' कहे जाने के बावजूद, वह विवादास्पद शो के शीर्ष पांच में शामिल होने में कामयाब रहे. आखिरकार अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने खिताब जीत लिया. यात्रा शानदार रही. 'बिग बॉस' एक सच्ची परीक्षा है. यह आपको बढ़ने में मदद करता है, यह आपको सवाल करने में मदद करता है और यह वास्तव में आपकी परीक्षा लेता है." 
उन्होंने कहा, "मैं रोजाना धैर्य, नैतिकता और विकल्पों के चुनाव की परीक्षा से गुजरा, लेकिन अब जब मैं बाहर आया हूं तो मैं एक बदला हुआ इंसान हूं. मुझे लगता है कि अलग-अलग दृष्टिकोण देख पा रहा हूं और लोगों और उनकी मंशा को पहले से ज्यादा समझ पा रहा हूं." उनके मुताबिक पारिवारिक सप्ताह उनके लिए बहुत भावनात्मक रहा. फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.