बिग बॉस के साढ़े तीन महीनों का सफर आज खत्म हो जाएगा. टॉप-5 कंटेस्टेंट में से कोई एक आज बिग बॉस 12 की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा. श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी फिनाले की रेस में एक-दूसरे के आमने-सामने हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए एग्रेसिव कैंपेन कर रहे हैं. ट्विटर ट्रेंड्स की मानें तो टॉप-2 में दीपिका-श्रीसंत के बीच मुकाबला होगा.
खैर, कुछ ही घंटों बाद दर्शकों को मालूम पड़ जाएगा कि सीजन-12 कौन जीतेगा? बिग बॉस में फिनाले एपिसोड धमाकेदार होगा. एक्स कंटेस्टेंस्ट्स और सेलिब्रिटी गेस्ट शो में चार चांद लगाएंगे. खतरों के खिलाड़ी की टीम बिग बॉस के सेट पर प्रमोशन के लिए आएगी. दीपिका-श्रीसंत और दीपक-सोमी डांस परफॉर्मेंस देंगे.
- फिनाले एपिसोड में दीपक ठाकुर और सोमी खान का रोमांटिक डांस.
- भाभी दीपिका कक्कड़ को जिताने के लिए उनकी ननद सबा फैंस से वोट की अपील करते हुए.
- बिग बॉस के फैनक्लब अकाउंट्स का दावा- शो से बाहर हुए करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी. टॉप-3 फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम हैं. फैनक्लब अकाउंट्स के इन दावों में कितनी सच्चाई है ये फिनाले एपिसोड के ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा. इससे पहले भी बिग बॉस खबरी और दूसरे फैनक्लब अकाउंट्स ने शो से जुड़े कई खुलासे किए हैं. जो कि गलत साबित हुए हैं.
- कलर्स के ट्विटर पर फिनाले एपिसोड के प्रोमो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत डांस परफॉर्म करते हुए.