नई दिल्ली: पीएम मोदी की विनम्रता का तो हर कोई कायल है. लेकिन मंगलवार को जब वह प्रियंका चोपडा और निक जोनास के रिसेप्शन में शामिल हुए तो उनका सहज स्वभाव सबके दिलों में उनका कद और ऊंचा कर गया. इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट करके पीएम मोदी को अलग से शुक्रिया अदा किया है. 

न्यूली मैरिड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के रिसेप्शन में शिरकत कर इसकी शोभा बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. प्रियंका ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, 'हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई. आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं.'
इस ट्वीट के साथ 'क्वांटिको' की एक्ट्रेस प्रियंका ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह और निक जोनास पूरे परिवार के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.
बता दें कि मंगलवार को दिल्ली के ताज होटल में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शादी का रिसेप्शन आयोजित किया था. गौरतलब है कि जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए यह रिसेप्शन रखा था.

शादी के रिसेप्शन में फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के अध्यक्ष सुनील शेट्टी के अलावा, रितु कुमार, रोहित बाल, रितु बेरी, अंजू मोदी, जेजे वलाया, राघवेंद्र राठौर, गौरव गुप्ता, रोहित गांधी और राहुल खन्ना जैसे डिजाइनर नजर आए. जोधपुर के शाही उम्मेद भवन में उनकी शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला, जहां ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज, दोनों तरीके से उनकी शादी संपन्न हुई.