मेष - धन संपत्ति के विभाजन की सम्भावना है,परिजन आपके प्रस्तावों को नजर अंदाज करेंगे,विरोध भी होंगा। धन विभाजन के दौरान परिवार की महिलाओ से सतर्क रहें।


वृष  - कोई अपरिचित व्यक्ति आपकी समस्या का समाधान करेंगा,जानकारियों का आभाव परेशानी में डालेंगा। समस्या निवारण के लिए पुख्ता जानकारी प्रस्तुत करें।


मिथुन - जिन लोगो पर भरोषा होगा,वो आपकी लुटिया डुबो देंगे,अपना काम आप स्वयं करें परिणाम अच्छे होंगे।  दूसरों पर निर्भर होना परेशानी हो सकती है।


कर्क - आज नाना प्रकार के अनुभवों से लाभान्वित होंगे,पूर्व में किये कड़े परिश्रमों का फल और सफलता मिलेंगी।  सद्कर्म सदा करते रहें।


सिंह - आजीविका की नवीन योजना बनेगी,जिन्दगी की नयी शुरुवात करने से दिमागी बैचेनी समाप्त होंगी। नए कार्य और नयी नीति भविष्य में सफलता देंगी।


कन्या -शनि का प्रकोप आपको कोप भाजन का शिकार बनाएगा,आपके आपने ही बुरी तरह से अपमानित करेंगे। परिजनों से सावधानी बरतें।


तुला -न्याय की गुहार लगोगे किन्तु कोई भी आपकी नहीं सुनेगा,अधिकारी आपनी गलती के लिए दण्डित होंगे। न्याय पाने के लिए  का सहारा लेना आवश्यक है।


वृश्चिक - आर्थिक मामलों में अपार सफलता मिलेंगी,रुक हुआ धन वसूल होंगा, सोना खरीदने से लाभ होंगा। धन का निवेश सोना खरीदने में करने से हितकारी होंगा।


धनु-कन्या संतानों की ओर से शुभता का समाचार मिलेंगा,घर परिवार में संतान का  मांगलिक कार्य तय होंगा।  मांगलिक कार्य सम्बन्धी वार्तालाप में पारदर्शिता बनाये रखें।


मकर -निवेश करने से पूर्व एक मर्तबा गंभीरता से विचार करें,अति उत्साह में किये  निवेश से हानि हो सकती है। निवेश की अहमियत समझना आवश्यक है।


कुम्भ - भाग्य और कर्म की विवेचना में न पड़े,अंत में किये हुए कर्म से ही भाग्याधीन फल मिलने वाला है। कर्म की गति से लाभ है।


मीन - मातालु पक्ष से दुखद समाचार मिलने की सम्भावना है, शोक सन्देश को सुनकर आप संयम खो सकतें है।भावनाओ में आकर गलत काम करने से बचें।